Godrej Properties Fund Raise: बड़ा ऐलान: 6000 करोड़ रुपये जुटाएगी कंपनी!

Godrej Properties Fund Raise: बड़ा ऐलान: 6000 करोड़ रुपये जुटाएगी कंपनी!

Godrej Properties Fund Raise; Share Market News : रियल सेक्टर में कामकाज करने वाली कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड के शेयरों में मंगलवार (1 अक्टूबर) को अच्छी तेजी देखने को मिली। बाज़ार में उतार-चढ़ाव भरे कारोबारी सत्र के बीच गोदरेज प्रोपर्टीज़ के शेयर दोपहर के 1:41 बजे 1.8 फीसदी की उछाल के साथ 3216.25 पर कारोबार कर रहे थे।

कंपनी के शेयरों में यह तेजी गोदरेज प्रॉपर्टीज द्वारा फंड जुटाने की व्यापक रणनीति की घोषणा के बीच दिखाई दे रही हैं। कंपनी ने अलग-अलग माध्यमों से 6,000 करोड़ रुपये तक के फंड जुटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने स्टॉक एक्सचेंज को दी गई सूचना में कहा कि शेयरधारकों की सहमति के अधीन इस मंजूरी को 1 अक्टूबर, 2024 को आयोजित कंपनी की बोर्ड बैठक में अंतिम रूप दिया गया।

Godrej Properties Fund Raise Details एक्सचेंज फाइलिंग में कंपनी ने बताया कि रियल्टी फर्म एक या एक से अधिक किस्तों के माध्यम से फंड जुटाएगी, जिसमें इक्विटी शेयर, पूरी तरह और आंशिक रूप से कंवर्टेबल डिबेंचर, नॉन-कंवर्टेबल डिबेंचर (वारंट के साथ या बिना) और इक्विटी शेयरों में कंवर्टेबल प्रीफेरेंशियल शेयर जारी करना शामिल हो सकता है। Godrej Sector 44 Noida – the latest offering from the renowned Godrej Properties.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *